शहीद जवान अरशद खान के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

home-minister-amit-shah-arrived-at-his-house-to-meet-the-family-of-shaheed-jawan-arshad-khan
अंकित सिंह । Jun 27, 2019 10:42AM
शाह ने कल आगामी अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा इंतजाम को लेकर किसी भी तरह के संतुष्टि के भाव के खिलाफ अधिकारियों को चेताया और तीर्थयात्रियों के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (एसपीओ) को कड़ाई से लागू करने का निर्देश दिया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शहीद जवान अरशद खान के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे। 12 जून को अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में अरशद खान शहीद हो गए थे। वह अनंतनाग सदर थाने में  एसएचओ के पद पर तैनात थे। अमित शाह दो टिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं। 

इससे पहले उन्होंने कल आगामी अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा इंतजाम को लेकर किसी भी तरह के संतुष्टि के भाव के खिलाफ अधिकारियों को चेताया और तीर्थयात्रियों के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (एसपीओ) को कड़ाई से लागू करने का निर्देश दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि शाह बाबा बर्फानी का दर्शन करने जा सकते हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़