JNU विवाद पर बोले गृह मंत्री सत्येंद्र जैन- यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है

Satyendar Jain
रामनवमी के मौके पर मेस में कथित तौर पर मांसाहारी भोजन परोसने को लेकर छात्रों का दो समूहों के बीच यहां कावेरी छात्रावास में झड़प हो गई थी।पुलिस ने बताया कि इस घटना में छह छात्र घायल हो गए हैं। हालांकि, दोनों समूहों ने दावा किया था कि दोनों पक्षों के 60 से अधिक छात्र घायल हुए हैं।

दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कावेरी छात्रावास में छात्रों के दो समूहों के बीच झड़प की घटना को सोमवार को दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने एक ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण’’ घटना करार दिया। रविवार को रामनवमी के मौके पर मेस में कथित तौर पर मांसाहारी भोजन परोसने को लेकर छात्रों का दो समूहों के बीच यहां कावेरी छात्रावास में झड़प हो गई थी।पुलिस ने बताया कि इस घटना में छह छात्र घायल हो गए हैं। हालांकि, दोनों समूहों ने दावा किया था कि दोनों पक्षों के 60 से अधिक छात्र घायल हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: पत्नी की मौत नहीं कर पाया पति बर्दाश्त, जलती चिता में कूदा; शरीर झुलसा

घटना के बारे में पूछे जाने पर जैन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं दिल्ली का गृह मंत्री हूं। आपको यह सवाल गृह मंत्री से पूछना चाहिये जिनके अधीन दिल्ली पुलिस है।’’ गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के कावेरी छात्रावास में जेएनयू छात्र संघ (जेएनयूएसयू) और राष्ट्रीय स्यवंसेवक संघ से संबद्ध अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के दो समूहों के बीच ‘मेस’ में रामनवमी पर कथित तौर पर मांसाहारी भोजन परोसने को लेकर रविवार को झड़प हो गई थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़