सोनोवाल के जन्मदिन पर गृहमंत्री शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ ने दी शुभकामनाएं

Sonowal
अमित शाह शाह ने सोनोवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि असम के लोगों के कल्याण और राज्य के विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता प्रशंसनीय है। शाह ने ट्वीट किया, “मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना करता हूं।”

गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल शनिवार को 59 वर्ष के हो गए और इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेशकेराज्यपाल जगदीश मुखी, सोनोवाल के मंत्रिमंडल के सहयोगी तथा अन्य नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी। शाह ने सोनोवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि असम के लोगों के कल्याण और राज्य के विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता प्रशंसनीय है। शाह ने ट्वीट किया, “मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना करता हूं।” सोनोवाल ने शाह की शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा, “आपके शब्द मुझे मेरे राज्य और देश के लिए अर्थपूर्ण कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करते रहेंगे।” 

इसे भी पढ़ें: मेघालय भाजपा विधायक बोले, केएसयू अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी वापस लें असम बीजेवायएम नेता

सिंह ने सोनोवाल को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी और कहा, “उन्होंने एक ऐसे युवा नेता के रूप में अपनी छाप छोड़ी है जो राज्य और वहां की जनता केविकास के प्रति पूरी तरह समर्पित है। उनकी लंबी आयु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।” सोनोवाल ने रक्षा मंत्री की शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और कहा, “उनके मार्गदर्शन ने हमेशा से ही मुझे रास्ता दिखाया है।” मुख्यमंत्री को प्रदेश के राज्यपाल जगदीश मुखी एवं पूर्व मुख्यमंत्री तरूण गोगोई समेत अन्य लोगों ने भी जन्मदिन की शुभकामनायें दी जिसके लिये उन्होंने सबको धन्यवाद दिया। सोनोवाल का जन्म डिब्रूगढ़ जिले के मुलुकगांव में 31 अक्टूबर 1961 को हुआ था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़