कमलनाथ पर गृह मंत्री ने कसा तंज, कहा - दो में से एक पद जनजातीय को दे दें

कमलनाथ पर गृह मंत्री ने कसा तंज, कहा - दो में से एक पद जनजातीय को दे दें

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक साथ पीसीसी चीफ और नेता प्रतिपक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ एक पद जनजातीय वर्ग को दे दें।

भोपाल।  मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक साथ पीसीसी चीफ और नेता प्रतिपक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ एक पद जनजातीय वर्ग को दे दें। कमलनाथ दोनों पर बने हैं।

इसे भी पढ़ें:परिसीमन के बाद आरक्षण भी हुआ निरस्त, पंचायत चुनाव को लेकर सरकार ने लिया फैसला 

उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार 4 दिसंबर को टंट्या भील का अमृत महोत्सव मनाएगी। महोत्सव के लिए यात्रा निकाली जाएगी। जनजातीय इलाकों से यात्रा गुजरेगी। एक यात्रा पंधाना से शुरू होगी। और दूसरी यात्रा सैलाना से शुरू होगी। दोनों यात्राएं जनजातीय इलाकों से गुजरेंगी।

इसे भी पढ़ें:महिला कांग्रेस की बैठक में लिया महत्वपूर्ण निर्णय, कहा - जो नहीं करेंगे काम उन्हें हटाया जाएगा 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यात्रा को लेकर सीएम ने प्रभारी मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी है। 4 दिसंबर को अमृत महोत्सव मनाया जाएगा। और 3 दिसंबर को यात्राएं पहुंचेगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।