बंगाल चुनाव से पहले गृह मंत्रालय ने बढ़ाई मुकुल रॉय की सुरक्षा, जेड श्रेणी में किया अपग्रेड

Mukul Ray s
अभिनय आकाश । Mar 24, 2021 7:50PM
बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय बंगाल में बीजेपी के चुनावी अभियान की हर कड़ी से जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही मुकुल राॉय की सुरक्षा में बदलाव किया गया है। उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। यहां बीजेपी और टीएमसी के बीच सीधी भिड़ंत देखी जा रही है। बीते लोकसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के बाद बीजेपी भी पश्चिन बंगाल में अबकी बार 200 पार जैसे नारों के दम पर आगे बढ़ रही है तो वहीं तृणमूल छोड़ बीजेपी में कमल थामने वाले लोगों को भी क्रम परस्पर कायम है। इसके साथ ही बंगाल में राजनीतिक हिंसा और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

इसे भी पढ़ें: बंगाल में कोई भारतीय बाहरी नहीं, जीतने पर भाजपा का मुख्यमंत्री इसी धरती का बेटा होगा : PM मोदी

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय बंगाल में बीजेपी के चुनावी अभियान की हर कड़ी से जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही मुकुल राॉय की सुरक्षा में बदलाव किया गया है। उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। पहले मुकुल रॉय को वाई प्लस की सुरक्षा मिली थी जिसे अब जेड श्रेणी में अपग्रेड किया गया है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़