ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 25 हजार का इमानी बदमाश गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 28, 2021   08:54
ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 25 हजार का इमानी बदमाश गिरफ्तार

नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इमानी बदमाश जख्मी हो गया है।अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो मुकेश उर्फ राजा के पैर में लगी।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतबुद्धनगर जिले में सोमवार रात पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश जख्मी हो गया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बिसरख थाने की पुलिस चेरी काउंटी सोसाइटी के पास सोमवार रात को गाड़ियों की जांच कर रही थी, तभी एक टेंपो में चार लोग आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर कथित रूप से गोलीबारी कर दी। अग्रवाल ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो मुकेश उर्फ राजा के पैर में लगी।

इसे भी पढ़ें: UP में कोरोना के कुल 176 एक्टिव मामल, अबतक कुल 16 लाख से ज्यादा लोग हुए ठीक

अग्रवाल ने बताया कि उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसके कब्जे से एक टेंपो, दो मोबाइल फोन, एक देसी तमंचा व कारतूस आदि बरामद किए हैं। अपर उपायुक्त ने बताया कि बदमाश पर गौतमबुद्धनगर में 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उन्होंने बताया कि उसके तीन साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए थे, मगर पुलिस ने उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। अग्रवाल ने बताया कि घायल बदमाश चोरी व लूटपाट की दर्जनों वारदातों में शामिल रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...