हुड्डा का आरोप, भाजपा सरकार में बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंच गया है हरियाणा

Hooda
वह बुधवार को गोहाना हलके के पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आए थे। उन्होंने पुराने बस स्टैंड पर कांग्रेस नेता डॉ. कपूर सिंह नरवाल के निवास स्थान पर संवाददाताओं से कहा कि पंजाब में भाजपा विधायक के साथ मारपीट की घटना निंदनीय है।
सोनीपत। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस के समय में राज्य प्रति व्यक्ति आय में सबसे ऊपर था, वहीं भाजपा सरकार के राज में बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि कई विभागों में पद खाली हैं लेकिन उन्हें भरने की बजाय भाजपा नेता युवाओं को नौकरी से निकालने में लगे हुए हैं। वह बुधवार को गोहाना हलके के पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आए थे। उन्होंने पुराने बस स्टैंड पर कांग्रेस नेता डॉ. कपूर सिंह नरवाल के निवास स्थान पर संवाददाताओं से कहा कि पंजाब में भाजपा विधायक के साथ मारपीट की घटना निंदनीय है। 

इसे भी पढ़ें: भारत बंद का प्रभाव सिर्फ पंजाब और हरियाणा तक सीमित, देशभर में शून्य रहा असर

उन्होंने कहा कि किसान की लागत बढ़ रही है और आमदनी कम हो रही है, इसलिए किसान आंदोलन कर रहा है। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून लागू हुए तो किसान व मजदूर को नुकसान उठाना होगा। हुड्डा ने शिक्षा में सुधार को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि स्कूलों में अंग्रेजी, पीटीआई के अलावा ड्राइंग टीचर नहीं हैं। भाजपा सरकार ने नई शिक्षकों की भर्ती करना तो दूर, पहले के शिक्षकों को भी नौकरी से हटाने का काम किया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़