राहुल गांधी के इस्तीफे पर बोले गहलोत, उम्मीद है पुनर्विचार करेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 4 2019 8:19AM
राहुल गांधी के इस्तीफे पर बोले गहलोत, उम्मीद है पुनर्विचार करेंगे
Image Source: Google

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहा कि राहुल गांधी जी का इस्तीफा बहुत निराशाजनक है। वह स्पष्ट दृष्टिकोण और सकारात्मक ऊर्जा के साथ पार्टी का नेतृत्व करते रहे हैं।

नयी दिल्ली। राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की औपचारिक घोषणा करने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को उम्मीद जताई कि गांधी अपने निर्णय पर पुनर्विचार करेंगे। गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जी का इस्तीफा बहुत निराशाजनक है। वह स्पष्ट दृष्टिकोण और सकारात्मक ऊर्जा के साथ पार्टी का नेतृत्व करते रहे हैं। वह देश में विपक्ष की सबसे मजबूत आवाज बन गए और देश के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाते हुए पार्टी का नेतृत्व किया। 

इसे भी पढ़ें: नए अध्यक्ष के चुनाव तक पद पर बने रहेंगे राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि वह अपने फैसले पर पुनर्विचार करेंगे क्योंकि पार्टी को उनकी जरूरत है और देश को भी उनकी जरूरत है ताकि सक्षम विपक्ष की भूमिका का निर्वहन हो सके। गहलोत ने कहा कि हमें उम्मीद है कि राहुल जी जल्द ही उसी ऊर्जा और भावना के साथ वापस आएंगे और हमारा नेतृत्व करेंगे। हम उनके नेतृत्व में वापसी करेंगे और फासीवादी ताकतों को पराजित करते रहेंगे। 

इसे भी पढ़ें: इस्तीफे की औपचारिक घोषणा के बाद ट्विटर पर ‘कांग्रेस अध्यक्ष से ‘कांग्रेस सदस्य बने राहुल



दरअसल, लोकसभा चुनाव के बाद से अपने इस्तीफे को लेकर एक महीने से बनी असमंजस की स्थिति पर पूर्णविराम लगाते हुए गांधी ने बुधवार को त्यागपत्र की औपचारिक घोषणा कर दी और कहा कि पार्टी के ‘भविष्य के विकास’ के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप