आंध्र प्रदेश में एचपीसीएल के संयंत्र में आग लगी, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2021   18:29
आंध्र प्रदेश में एचपीसीएल के संयंत्र में आग लगी, कोई हताहत नहीं

एचपीसीएल के दलों के अलावा पूर्वी नौसैनिक कमान और आंध्र प्रदेश राज्य आपदा मोचन तथा अग्निशमन विभाग की टीमों ने आनन-फानन में मोर्चा संभालकर आग को काबू में कर लिया।

विशाखापत्तनम (आंध्र प्रदेश)। शहर में हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) के संयंत्र में मंगलवार को भीषण आग लग गयी लेकिन वहां उस समय कार्यरत सभी लोग सुरक्षित बताये जा रहे हैं। विशाखापत्तनम के जिलाधिकारी वी. विनय चांद ने कहा कि आग पर तत्काल काबू पा लिया गया और बड़ा नुकसान होने से बचा लिया गया। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।’’

एचपीसीएल के दलों के अलावा पूर्वी नौसैनिक कमान और आंध्र प्रदेश राज्य आपदा मोचन तथा अग्निशमन विभाग की टीमों ने आनन-फानन में मोर्चा संभालकर आग को काबू में कर लिया। सूत्रों के अनुसार एचपीसीएल के पुराने टर्मिनल में क्रूड डिस्टिलेशन इकाई-3 में आग लगी थी। तत्काल आपातकालीन सायरन बज गया जिसके बाद कर्मचारी संयंत्र से बाहर निकले। कुछ कर्मचारियों ने बताया, ‘‘विस्फोट जैसी जोरदार आवाज आई और भयावह आग दिखाई दी। सायरन बजने लगे और हम सब सुरक्षित बाहर आ गये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।