पत्नी की मौत नहीं कर पाया पति बर्दाश्त, जलती चिता में कूदा; शरीर झुलसा

burning pyre
निधि अविनाश । Apr 11, 2022 4:01PM
मृतक महिला उमा की शादी साल 2016 को कस्बा जैतपुर निवासी बृजेश कुशवाहा से हुई थी। पत्नी की मौत सुनकर पिता काफी सदमे में चला गया है। वहीं मृतका की मां का कहना है कि ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते थे।

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से दिल को झकझोर कर देने वाली खबर सामने आ रही है। कस्बा जैतपुर के मोहल्ला बाईपास में एक महिला की मौत हो गई। पत्नी की मौत की खबर पति बर्दाशत नहीं कर पाया और अपनी पत्नी की जलती चिता में जाकर कूद गया। इस मौके पर मौजुद लोगों ने उसे बचाया। बता दें कि पति बृजेश इस बीच झुलस गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और बृजेश को तुरंत अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। पत्नी की जलती चिता में कूदकर आत्महत्या करने वाले पति की हरकत देखकर काफी लोगों की आखें भर आई। 

इसे भी पढ़ें: महंगाई में शुरू हुई सब्जियों की भी चोरी, नींबू के साथ-साथ लहसुन, प्याज भी उड़ा ले गए चोर

बताया जा रहा है कि मृतक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और गले में रस्सी का फंदा कसा होने पर मृतका की मां ने सुसराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। बता दें कि मृतक महिला उमा की शादी साल 2016 को कस्बा जैतपुर निवासी बृजेश कुशवाहा से हुई थी। पत्नी की मौत सुनकर पिता काफी सदमे में चला गया है। वहीं मृतका की मां का कहना है कि ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते थे। गुरूवार की रात बेडरूम में उमा का शव फर्श पर पड़ा था और गले में दुपट्टे का निशान भी बना हुआ था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़