पति की हैवानियत! पत्नी को न्यूड कर दोस्तों के सामने करवाया डांस, सामूहिक बलात्कार किया

पति की हैवानियत! पत्नी को न्यूड कर दोस्तों के सामने करवाया डांस, सामूहिक बलात्कार किया

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी पति अपनी पत्नी को फार्म हाउस ले गया और वहां अपने दोस्तों के सामने अपनी ही बीवी को न्यूड कर डांस करवाया। इतना ही नहीं आरोपी पति ने अपने फार्म हाउस पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी का सामूहिक बलात्कार तक किया।

दुनिया में पति और पत्नी का रिश्ता सबसे ज्यादा पवित्र माना जाता है लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा खौफनाक मामला समाने आया है जिसके बाद पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते पर भी कोई भरोसा नहीं कर पाएगा। बता दें कि, इंदौर के इस पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी दरिंदगी की है जिसको सोचकर किसी का भी खून खौल उठेगा। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

इसे भी पढ़ें: अलवर गैंगरेप मामले की CBI जांच कराएगी गहलोत सरकार, हाई लेवल मीटिंग के बाद लिया गया निर्णय

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी पति अपनी पत्नी को फार्म हाउस ले गया और वहां अपने दोस्तों के सामने अपनी ही बीवी को न्यूड कर डांस करवाया। इतना ही नहीं आरोपी पति ने अपने फार्म हाउस पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी का सामूहिक बलात्कार तक किया। पति और उसके दोस्त यहीं नहीं रूके, इसके अलावा सभी मिलकर पीड़िता के साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध भी बनाते थे। 

पति की हैवानियत से तंग पुलिस में किया शिकायत

पति और उसके दोस्त के इस गंदे काम से तंग आकर महिला ने इंदौर के एक पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने पति समेत उसके सभी दोस्तों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया। इंदौर पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली है और एक सरकारी स्कूल में टीचर है। वहीं आरोपी पति से उसकी मुलाकात एक  मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी जिसके बाद दोनों ने शादी की थी। हैरानी की बात यह थी कि विवाह के दौरान पति के साइड से कोई नहीं आया था और वह पहले से ही शादीशुदा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।