हरियाणा के झज्जर में घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा के झज्जर में घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
प्रतिरूप फोटो

हरियाणा के झज्जर से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की तेज धारदार हथियार से हत्या कर जान ले ली। पत्नी की हत्या के पीछे का कारण घरेलू वजह बताई जा रही है।

हरियाणा के झज्जर से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की तेज धारदार हथियार से हत्या कर जान ले ली। पत्नी की हत्या के पीछे का कारण घरेलू वजह बताई जा रही है। हालांकि इस बात की अबतक की पुष्टि नहीं हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। मामले में सबूत जुटाने के लिए मौके पर एफएसल की टीम को भी बुलाया गया। वहीं हैरान करने वाली बात यह है कि मृतक महिला के मायकों वालों को भी इस बात की जानकारी पुलिस ने दी। यह घटना झज्जर के गांव तलाब की है। मृतक महिला का पति मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। 

इसे भी पढ़ें: हत्या के आरोप में भाजपा नेता व पूर्व मंत्री जंग बहादुर सिंह समेत पांच को उम्रकैद 

हत्या के बाद खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। मृतक महिला का नाम मनीषा बताया जा रहा है। इस घटना के बाद सुबह मौके पर एसपी पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद परिजनों से भी बातचीत की। फिलहाल मनीषा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले पर पुलिस का कहना है कि हत्या का असली कारण जांच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा। इस दंपत्ति के दो बच्चे एक लड़का और एक लड़की है। फिलहाल आरोपी पति के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...