आपसी झगड़े के बाद पति ने पत्नी को यमुना नदी में दिया धक्का, पत्नी तैर कर घर पहुंची

yamnua
ANI
आगरा में पति ने पत्नी को यमुना में फेंका।पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। सिकंदरा थाना पुलिस ने बताया कि आपसी झगड़े के बाद स्थानीय युवक अरविंद अपनी पत्नी को संतोषी को बाइक से बटेश्वर ले गया और वहां यमुना पर बने पुल से उसे नदी में धक्का दे दिया।

आगरा। आपसी झगड़े के बाद पति ने हत्या करने के इरादे से पत्नी को यमुना नदी में धक्का दे दिया, हालांकि पत्नी की किस्मत अच्छी थी और वह कम बहाव वाले क्षेत्र से तैर कर वापस घर पहुंच गयी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। सिकंदरा थाना पुलिस ने बताया कि आपसी झगड़े के बाद स्थानीय युवक अरविंद अपनी पत्नी को संतोषी को बाइक से बटेश्वर ले गया और वहां यमुना पर बने पुल से उसे नदी में धक्का दे दिया।

इसे भी पढ़ें: Noida Twin Tower: ट्विन टावर के पास स्थित दो सोसाइटी में रह रहे 5,000 लोगों को निकाला गया

उन्होंने बताया कि संतोषी हालांकि, तैर कर वापस घर आ गयी और इस संबंध में थाने में तहरीर दी। इस संबंध में सिकंदरा थाने के निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि मामला बटेश्वर का है, इसलिए हम संबंधित थाना पुलिस का इंतजार कर रहे हैं, वह आरोपी को अपनी हिरासत में ले जाएगी। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर जीरो प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी को हिरासत में रखा गया है, हालांकि उससे अभी कोई पूछताछ नहीं की गई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़