सिंधिया ने कांग्रेस नेतृत्व संकट मामले पर टिप्पणी करने से किया इंकार, कहा- मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   17:33
सिंधिया ने कांग्रेस नेतृत्व संकट मामले पर टिप्पणी करने से किया इंकार, कहा- मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं

भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला है। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा। मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं और किसी अन्य राजनीतिक दल के आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।

नागपुर। भाजपा सांसद तथा पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व संकट पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। महाराष्ट्र के नागपुर के महल इलाके में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के संस्थापक के बी हेडगेवार के आवास का दौरा करने के बाद सिंधिया ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला है। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा। मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं और किसी अन्य राजनीतिक दल के आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा। आज सुबह नागपुर पहुंचे सिंधिया ने हेडगेवार के आ‍वास के लोगों के लिये प्रेरणास्थल बताया। 

इसे भी पढ़ें: सिंधिया की हुंकार, आने वाला उपचुनाव तय करेगा मध्य प्रदेश का भविष्य 

राज्यसभा सदस्य ने सिंधिया ने कहा कि डॉक्टर हेडगेवार ने राष्ट्र को समर्पित संगठन (आरएसएस) की स्थापना की। उनका आवास यहां आने वाले लोगों के लिये प्रेरणा स्थल है। यह स्थान आपको राष्ट्र के प्रति समर्पण की ऊर्जा से भर देता है। सिंधिया इस साल मार्च में 20 से अधिक विधायकों के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे, जिसके चलते मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिर गई थी और भाजपा सत्ता में वापस लौट आई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...