सोनाली फोगाट मामले को लेकर मनोहरलाल खट्टर ने की गोवा CM से बात, बोले- लिखित में अपनी मांग दें परिजन

Manohar Lal Khattar
ANI Image
मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि मैंने गोवा के मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों से बात की। सोनाली फोगट के परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा। विसरा के नमूनों का परीक्षण वहां और चंडीगढ़ में भी किया जाएगा।

गुरुग्राम। टिक टॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर मैंने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के साथ बातचीत की है। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें कई खुलासे हुए हैं और इसी आधार पर गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। सोनाली फोगाट के परिवार द्वारा की गई शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें: सोनाली फोगाट की बॉडी पर मिले चोट के कई निशान, गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला 

खट्टर ने की गोवा CM से बात

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि मैंने गोवा के मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों से बात की। सोनाली फोगट के परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा। विसरा के नमूनों का परीक्षण वहां और चंडीगढ़ में भी किया जाएगा। इसी बीच उन्होंने सोनाली फोगाट परिजनों द्वारा सीबीआई जांच की मांग से जुड़े सवाल पर कहा कि हम परिजनों की मांग के अनुसार आगे बढ़ेंगे, अगर वे हमें लिखित में अपनी मांग देते हैं तो हम इसे आगे की प्रक्रिया के लिए देंगे।

इसे भी पढ़ें: सोनाली फौगाट की मौत की मिस्ट्री, भाई ने पीए पर लगाए संगीन आरोप, नशा देकर किया रेप, वीडियो बना करता था ब्लैकमेल 

त्या का मामला हुआ दर्ज

गोवा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) जोड़ी गई है। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी को मामले में आरोपी बनाया गया है। सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को अंजुना पुलिस थाने में दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

अन्य न्यूज़