मुझे मेरी मृतक बेटी और उसके मासूम बच्चों के लिये न्याय चाहिए: शर्मा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 12 2018 8:25AM
मुझे मेरी मृतक बेटी और उसके मासूम बच्चों के लिये न्याय चाहिए: शर्मा
Image Source: Google

हाल ही में आत्महत्या करने वाली आईआरएस अधिकारी बिन्नी शर्मा के पिता चंन्द्र मोहन शर्मा ने कहा है कि उन्हें किसी से बदला नहीं लेना है, बल्कि उन्हें अपनी बेटी और उसके मासूम बच्चों के लिये न्याय चाहिए।

जयपुर। हाल ही में आत्महत्या करने वाली आईआरएस अधिकारी बिन्नी शर्मा के पिता चंन्द्र मोहन शर्मा ने कहा है कि उन्हें किसी से बदला नहीं लेना है, बल्कि उन्हें अपनी बेटी और उसके मासूम बच्चों के लिये न्याय चाहिए। मामले के अनुसंधान अधिकारी (आईओ) रायसल सिंह ने बताया कि मृतका के पिता द्वारा बिन्नी के पति और सास के विरूद्व पेश किये गये सबूतों के आधार पर दोनों को आरोपी मान लिया गया है। दोनों से कल पूछताछ की गई थी। फिलहाल उच्च न्यायालय द्वारा इन दोनों की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगाई गई है। दोनों लोगों को तीन चार दिन बाद फिर से अनुसंधान के लिये बुलाया गया है।

गौरतलब है कि भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी बिन्नी शर्मा ने सात अगस्त को यहां अपने निवास में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार 'सुसाइड नोट’ में बिन्नी ने अपने पति गुरप्रीत और सास पर अपनी जिंदगी तबाह करने का आरोप लगाया था।' मृतका के पिता चन्द्र मोहन शर्मा ने मंगलवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उन्होंने बिन्नी के पति के खिलाफ बच्चों और पत्नी के साथ मारपीट करने का वीडियो सहित सभी दस्तावेज पुलिस को सौंप दिये हैं, लेकिन उच्चाधिकारियों से मुलाकात के बावजूद भी केवल जांच करने का आश्वासन दिया गया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप