बांग्लादेश की तीन दिवसीय यात्रा पर भारतीय वायुसेना प्रमुख ढाका पहुंचे

IAF Chief Bhadauria arrives in Dhaka on 3 day visit
भारतीय वायु सेना प्रमुख तीन दिवसीय दौरे पर ढाका पहुंचे है।ढाका में भारतीय उच्चायोग ने ट्वीट किया, “एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया, पीवीएसएम, एवीएसएम, वीएम, एडीसी, बांग्लादेश वायु सेना के प्रमुख के आमंत्रण पर तीन दिवसीय दौरे के लिए आज ढाका पहुंचे।

नयी दिल्ली। एयर चीफ मार्शल आर के एस भदौरिया ने शनिवार को अपने तीन दिवसीय बांग्लादेश दौरे की शुरुआत की। इस दौरान वह दोनों देशों के बीच सैन्य सहयोग को और विस्तार देने पर चर्चा करेंगे। वायु सेना प्रमुख के बांग्लादेश दौरे से दो महीने पहले सेना प्रमुख जनरल एम एम नरवणे ने बांग्लादेश का दौरा किया था।

इसे भी पढ़ें: मायावती ने किया बड़ा ऐलान, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी बसपा

ढाका में भारतीय उच्चायोग ने ट्वीट किया, “एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया, पीवीएसएम, एवीएसएम, वीएम, एडीसी, बांग्लादेश वायु सेना के प्रमुख के आमंत्रण पर तीन दिवसीय दौरे के लिए आज ढाका पहुंचे।” उम्मीद जताई जा रही है कि एयर चीफ मार्शल अपने बांग्लादेशी समकक्ष के साथ दोनों देशों के बीच सैन्य सहयोग को विस्तार देने पर बातचीत करेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़