मध्य प्रदेश के भिंड में वायुसेना का विमान हुआ दुघर्टनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

मध्य प्रदेश के भिंड में वायुसेना का विमान हुआ दुघर्टनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में बृहस्पतिवार को सुबह भारतीय वायु सेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि विमान जिले के मनकाबाग गांव में दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में बृहस्पतिवार को सुबह भारतीय वायु सेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि विमान जिले के मनकाबाग गांव में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। विमान का पायलट सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद विमान में आग लग गई। अधिकारी ने बताया कि विमान ने आज सुबह ग्वालियर के महाराजपुरा वायुसेना स्टेशन से उड़ान भरी थी।

इसे भी पढ़ें: भिंड में क्रैश हुआ एयरफोर्स का मिराज, पायलट के पैराशूट से कूदने का वीडियाे हुआ वायरल 

भारतीय वायु सेना या IAF ने ट्वीट करके कहा कि भारतीय वायु सेना का मिराज 2000 लड़ाकू विमान सुबह मध्य प्रदेश के भिंड जिले के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पायलट को सुरक्षित निकाल लिया गया। पुलिसकर्मियों की एक टीम ने दुर्घटनास्थल के चारों ओर घेरा बना लिया है, जहां ट्रेनर जेट का सुलगता हुआ टेल सेक्शन आधा जमीन में दबा हुआ दिखाई दे रहा है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।