श्रीकृष्ण जन्मस्थान मामले में ईदगाह पक्ष ने नहीं दाखिल किया जवाब

Shri Krishna birthplace
वादी पक्ष के पैरोकार राजेंद्र माहेश्वरी ने बताया कि शाही ईदगाह कमेटी के सचिव तनवीर अहमद को शुक्रवार को सुनवाई से पूर्व ही जवाब दाखिल करना था, लेकिन उनके द्वारा ऐसा नहीं किए जाने पर 16 अगस्त की तारीख तय कर दी गई है।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में श्रीकृष्ण जन्मस्थान से संबंधित प्रकरण में शुक्रवार को शाही ईदगाह के सचिव द्वारा उपासना स्थल अधिनियम संबंधी जवाब दाखिल न किए जाने के कारण जिला न्यायाधीश ने अगली सुनवाई के लिए 16 अगस्त नियत कर दी है। वादी पक्ष के पैरोकार राजेंद्र माहेश्वरी ने बताया कि शाही ईदगाह कमेटी के सचिव तनवीर अहमद को शुक्रवार को सुनवाई से पूर्व ही जवाब दाखिल करना था, लेकिन उनके द्वारा ऐसा नहीं किए जाने पर 16 अगस्त की तारीख तय कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की खबरें: मुख्यमंत्री के जीवन और व्यक्तित्व पर केंद्रित पुस्तक 'राजपथ पर एक सच्चा संन्यासी' का लोकार्पण

इस बीच, अब तक प्रतिवादी संख्या एक - उत्तर प्रदेश सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अथवा उनके किसी भी प्रतिनिधि के हाजिर न हो पाने के कारण इस संबंध में पैरवी करने के निर्देश दिए गए हैं। वादी एडवोकेट महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उन्होंने अदालत के समक्ष अपना पक्ष रख दिया है परंतु शाही ईदगाह कमेटी के सचिव तनवीर अहमद ने अपना जवाब दाखिल नहीं किया है। इस कारण सुनवाई के लिए अगली तारीख दे दी गई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़