केंद्र में बदली सरकार तो गुजरात में भी बदलेगी सरकार: शंकर सिंह वाघेला

if-government-will-replace-the-centre-the-government-in-gujarat-also-replaced-says-vaghela
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला दावा किया कि गुजरात एवं महाराष्ट्र में भाजपा के कई विधायक उनके साथ संपर्क में हैं और वे केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने का इंतजार कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने सोमवार को कहा कि केंद्र में अगर कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनती है तो गुजरात एवं कुछ अन्य राज्यों में भी सरकार बदलेंगी। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री वाघेला ने यह दावा भी किया कि गुजरात एवं महाराष्ट्र में भाजपा के कई विधायक उनके साथ संपर्क में हैं और वे केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने का इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: वाघेला नहीं लड़ेंगे चुनाव, बोले- हम करेंगे भाजपा की हार सुनिश्चित

उन्होंने यहां एक बयान में कहा कि मुझे लग रहा है कि अगर केंद्र में भाजपा की सरकार नहीं रहेगी तो गुजरात और कुछ अन्य राज्यों में भी सरकार बदलेगी। गुजरात में कई विधायक लंबे समय से दुखी हैं। यहां तक महाराष्ट्र में भी भाजपा के कई विधायकों ने मुझसे मुलाकात की कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे विश्वास है कि केंद्र में सरकार बदलने पर गुजरात की मौजूदा सरकार एक महीने भी नहीं रह पाएगी। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि लोकसभा चुनाव में गुजरात में कांग्रेस 10 सीटें तक जीतने की स्थिति में होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़