यदि सिंह झूठ बोल रहे हैं तो महाराष्ट्र के गृहमंत्री को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए: सोमैया

Somaiya
सोमैया ने यह भी कहा कि राकांपा नेता देशमुख सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहे हैं जबकि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने उनकी बड़ाई की है।
नासिक (महाराष्ट्र)। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने सोमवार को कहा कि यदि मुम्बई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के आरोप झूठे हैं तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए, लेकिन यदि सच हैं तो महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को अपना पद छोड़ देना चाहिए। सोमैया ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ गृहमंत्री देशमुख कहते हैं कि वह भ्रष्टाचार को लेकर उन पर झूठे आरोप लगाने को लेकर सिंह के विरूद्ध मानहानि का मुकदमा करेंगे। इसके बजाय, उन्हें सिंह को बर्खास्त कर देना चाहिए।’’& पूर्व सांसद ने कहा, ‘‘यदि सिंह द्वारा लगाये गये आरोप झूठे हैं तो उन्हें बर्खास्त कीजिए। यदि आरोप सच हैं तो अनिल देशमुख को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।’’ सोमैया ने यह भी कहा कि राकांपा नेता देशमुख सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहे हैं जबकि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने उनकी बड़ाई की है। भाजपा नेता ने कहा, ‘‘उद्धव ठाकरे और (राकांपा प्रमुख) शरद पवार को लोगों को ‘वसूली’ के इस धंधे के मकड़जाल से मुक्ति दिलानी चाहिए।’’ उन्होंने यह दावा भी किया कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के विरूद्ध टीकाकरण अच्छी तरह नहीं चल रहा है। उन्होंने दावा किया, ‘‘ केंद्र ने तो 72 लाख खुराक दी है लेकिन अब तक बस 40 लाख खुराक ही लोगों को लगायी गयी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़