राहुल बाबा जैसे नेता हों तो दुश्मन की जरूरत नहीं, शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेताओं पर किए जमकर प्रहार

Shivraj Singh Chouhan
प्रतिरूप फोटो
अनुराग गुप्ता । Apr 08, 2022 10:07PM
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चार प्रदेशों में कांग्रेस की क्या दुर्गति हुई है और जब राहुल बाबा जैसे नेता हों तो दुश्मन की जरूरत ही नहीं है।

राजनांदगांव। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चार प्रदेशों में कांग्रेस की क्या दुर्गति हुई है और जब राहुल बाबा जैसे नेता हों तो दुश्मन की जरूरत ही नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: UP में 'बाबा बुलडोजर' तो MP में 'मामा बुलडोजर' की कार्रवाई जारी, डिंडोरी में शिवराज प्रशासन ने एक अपराधी का घर किया जमीदोज 

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि पार्टी में राहुल बाबा जैसे नेता हों तो दुश्मन की जरूरत नहीं है। वहां भी घमासान मचा हुआ है और यहां भी। कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। उन्होंने कहा कि डॉ.रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को विकास का गढ़ बनाया था और इसने (भूपेश बघेल) भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया। छत्तीसगढ़ को बदनाम करने का पाप किया, तुष्टिकरण की नीति पर चलता है और फिर से धर्मांतरण शुरू हो गया।

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल इतने डरे हुए हैं कि उन्होंने गंडई के चुने हुए अध्यक्ष को हटाया। ये गंडई की जनता का अपमान है और इस अपमान का बदला 12 अप्रैल को जनता लेकर रहेगी। 

इसे भी पढ़ें: स्थापना दिवस पर भाजपा शासित राज्यों के CMs ने कहा, हम सत्ता की राजनीति नहीं करते बल्कि सेवा करते हैं 

इसी बीच उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में गुंडे बदमाश खुल के खेल रहे हैं और यहां से भ्रष्टाचार के माध्यम से लूटा हुआ धन दिल्ली तक जा रहा है। लेकिन मध्यप्रदेश में गुंडे बदमाश दुराचारियों के मकान जमींदोज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई गुंडा, बदमाश और माफिया है तो कुचल कर फेंक देता हूं। अगर किसी मां, बेटी और बहन की तरफ नजर उठी तो माटी में मिला दूंगा। मकान, दुकान सब जमींदोज किए जा रहे हैं। मिटाकर रख दिए जाओगे। यहां पर भाजपा का राज है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़