योगी सरकार ने किया बड़ा फेरबदल, कानपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत 15 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2020   21:10
योगी सरकार ने किया बड़ा फेरबदल, कानपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत 15 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने शनिवार को एक बयान में बताया कि इसके अलावा अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी का तबादला पुलिस अधीक्षक रेलवे झांसी के पद पर कर दिया गया है।

लखनऊ। उत्तरप्रदेश सरकार ने शनिवार शाम 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किये जिसमें कानपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी भी शामिल है। उन्हें झांसी का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया। अलीगढ़ में पुलिस उप महानिरीक्षक पद पर तैनात डा प्रितिन्दर सिंह को कानपुर का उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने शनिवार को एक बयान में बताया कि इसके अलावा अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी का तबादला पुलिस अधीक्षक रेलवे झांसी के पद पर कर दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: SC ने विकास दुबे मामले की जांच दो माह में पूरी करने को कहा, पूर्व जज होंगे जांच आयोग के अध्यक्ष 

अयोध्या में पुलिस उप महानिरीक्षक चित्रकूट दीपक कुमार को पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक (अमेठी) ख्याति गर्ग को अब पुलिस उपायुक्त लखनऊ बनाया गया है, उनके स्थान पर पुलिस उपायुक्त लखनऊ दिनेश सिंह को अब अमेठी जिले की कमान सौंपी गयी है। पुलिस अधीक्षक खीरी पूनम को हटाकर सेनानायक 15 वीं वाहिनी पीएसी आगरा भेजा गया है जबकि पुलिस अधीक्षक ईओडब्लयू सत्येंद्र कुमार को पुलिस अधीक्षक खीरी बनाया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।