हरियाणा : अलग-अलग दुर्घटनाओं में महिला सहित तीन लोगों की मौत

Accident
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
भिवानी में एक इनोवा कार के अनियंत्रित होकर पेड से टकराने के कारण उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं जींद में तालाब घाट की चाहरदीवारी गिरने से उसके नीचे दबकर एक महिला की मौत गई जबकि दूसरी घायल हो गई।

भिवानी/जींद (हरियाणा), 14 अगस्त। भिवानी में एक इनोवा कार के अनियंत्रित होकर पेड से टकराने के कारण उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं जींद में तालाब घाट की चाहरदीवारी गिरने से उसके नीचे दबकर एक महिला की मौत गई जबकि दूसरी घायल हो गई। भिवानी पुलिस ने शनिवार को बताया कि गांव रामबास निवासी अंकित (24), राहुल (24), अमित और सुमित शुक्रवार को महेंद्रगढ़ जिले में स्थित अपने मित्र के घर से लौट रहे थे, उसी दौरान उनकी कार के सामने मवेशी आ जाने के कारण चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया।

पुलिस ने बताया कि उनकी इनोवा कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि हादसे में अंकित और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अमित और सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं, जींद पुलिस ने बताया कि जिले के रधाना गांव में तालाब घाट की चाहरदीवारी गिरने से उसके नीचे दबकर नीलम (34) की मौत हो गई जबकि सुनहरी (65) घायल हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों महिलाएं पशुओं को पानी पिलाने के लिए गांव तालाब पर गई हुई थीं। पुलिस दोनों मामलों में आगे की औपचारिकताएं पूरी कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़