झारखंड: मुखिया के पति पर आठ वर्षीय बच्ची के बलात्कार का आरोप

Jail
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
झारखंड में गिरिडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र स्थित बिरनी प्रखंड की मुखिया के पति पर आठ वर्षीय एक बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार की है। उन्होंने बताया कि बिरनी प्रखंड की रहने वाली पीड़िता को धनबाद स्थित शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है।

रांची, 13 अगस्त। झारखंड में गिरिडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र स्थित बिरनी प्रखंड की मुखिया के पति पर आठ वर्षीय एक बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार की है। उन्होंने बताया कि बिरनी प्रखंड की रहने वाली पीड़िता को धनबाद स्थित शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि बच्ची से बिरनी प्रखंड के मुखिया के पति ने कथित रूप से दुराचार किया, जिसके बाद पीड़िता को गंभीर हालत में सदर अस्पताल गिरिडीह में भर्ती कराया गया, जहां से बृहस्पतिवार को उसे हालत बिगड़ने पर एसएनएमएमसीएच रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गिरिडीह के बिरनी प्रखंड की मुखिया कंचन देवी के पति मिंकू मंडल के रूप में की गयी है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी अपनी मां के साथ नदी में नहाने गई थी और इस दौरान कंचन देवी भी उनके साथ थी। शिकायत के अनुसार, मुखिया घर से साबुन ले जाना भूल गई थीं, तो उन्होंने बच्ची को साबुन लाने के लिए अपने घर भेजा। आरोप है कि घर पहुंचने पर मिंकू मंडल ने बच्ची से कथित रूप से बलात्कार किया, जिसके बाद बच्ची बदहवास हालत में नदी पहुंची और उसने घटना की जानकारी मां को दी।

बच्ची की मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और बच्ची को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा। जहां से उसे बाद में धनबाद रेफर कर दिया गया। एसएनएमएमसीएच के अधीक्षक अरुण बर्णवाल ने बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है और अब उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने बताया कि मिंकू मंडल फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश करने के लिए कई दल गठित कर छापेमारी कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़