कर्नाटक में बड़ा हादसा- नहर में गिरी लोगों से भरी बस, 15 की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2018   15:52
कर्नाटक में बड़ा हादसा- नहर में गिरी लोगों से भरी बस, 15 की मौत

कर्नाटक के मांडया जिले में शनिवार को एक बस नहर में गिर गई।इस दुर्घटना में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई । मृतकों में ज्यादातर स्कूली बच्चे हैं। दुर्घटना पांडवपुरा तालुका के कंकणमरदी में दोपहर के आसपास हुई।

बेंगलुरू। कर्नाटक के मांडया जिले में शनिवार को एक बस नहर में गिर गई।इस दुर्घटना में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई । मृतकों में ज्यादातर स्कूली बच्चे हैं। दुर्घटना पांडवपुरा तालुका के कंकणमरदी में दोपहर के आसपास हुई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बचाव दल दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुका है और बचाव कार्य जारी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस मांडया से पांडवपुरा जा रही थी और नहर में गिरने के बाद पानी में डूब गई। उन्होंने बताया कि मृतकों में ज्यादातर स्कूल के बच्चे हैं जो स्कूल से वापस लौट रहे थे। इस बीच , मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने इस दुर्घटना पर शोक जताया और वे तत्काल दुर्घटनास्थल रवाना हो गए। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में बताया गया कि कुमारस्वामी ने जिले के प्रभारी मंत्री सी एस पुत्तराजू और जिले के उपायुक्त से इस बारे में बातचीत की और उन्हें तत्काल दुर्घटनास्थल पहुंचने और बचाव कार्यो की निगरानी करने का निर्देश दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...