मप्र: ग्रामीणों ने आदिवासी महिला, उसके पति की सरेआम पिटाई की, चार लोग हिरासत में

Tribal
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में रायपुरिया थाना क्षेत्र के रूपारेल गांव में कुछ ग्रामीणों ने एक आदिवासी महिला और उसके पति की बृहस्पतिवार को सरेआम बुरी तरह पिटाई की। घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

झाबुआ (मप्र), 12 अगस्त।  मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में रायपुरिया थाना क्षेत्र के रूपारेल गांव में कुछ ग्रामीणों ने एक आदिवासी महिला और उसके पति की बृहस्पतिवार को सरेआम बुरी तरह पिटाई की। घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पेटलावद अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) सोनू डाबर ने बताया कि यह घटना झाबुआ जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर रूपारेल ग्राम की है। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार अपराह्न लगभग साढ़े तीन बजे कुछ ग्रामीण युवकों ने एक महिला और उसके पति के साथ मारपीट की।

उन्होंने बताया कि महिला ने कुछ महीने पूर्व अपने पहले पति को छोड़ दिया था और वह मुकेश कटारा नाम के व्यक्ति के साथ रहने लगी थी, लेकिन बुधवार को वह अपने पहले पति के पास लौट गई। ऐसा बताया जा रहा है कि मुकेश उसका दूसरा पति है। अधिकारी ने बताया कि मुकेश कुछ अन्य लोगों के साथ गांव आया और उसने महिला एवं उसके पति की कथित रूप से पिटाई की। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची और महिला को उपचार के लिए पेटलावद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में फरियादी मेहरबान औसारी की शिकायत पर मुख्य आरोपी मुकेश कटारा एवं पांच अन्य लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मुकेश सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़