पंजाब में सोनू सूद पर दांव खेलने की तैयारी में कांग्रेस और अकाली दल

By अंकित सिंह | Publish Date: Mar 15 2019 8:50PM
पंजाब में सोनू सूद पर दांव खेलने की तैयारी में कांग्रेस और अकाली दल
Image Source: Google

अकाली दल अध्यक्ष खुखबीर सिंह बादल ने 13 दिन पहले सोनू सूद से मुलाकात कर उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था वहीं कांग्रेस भी उन्हें साधने की कोशिश कर रही है।

चुवान घोषणा के साथ ही सभी पार्टियों के लिए एक बड़ी चुनौती प्रत्याशियों का चयन होता है। प्रत्याशियों की सूची में किसे शामिल करें और किसे नहीं यह एक मुश्किल काम है। इसी कड़ी में सभी पार्टियां ऐसे व्यक्ति की तलाश में जुट जाती है जो उन्हें जीत दिलवा सके। इसके लिए पार्टियां बड़ी हस्तियों से भी संपर्क साधने में लगी रहती हैं। पंजाब के लुधियाना सीट की बात करें तो यहां शिरोमणी अकाली दल और कांग्रेस किसी फिल्मी हस्ती को उतारने के मूड में है। इस रेस में सबसे आगे सोनू सूद का नाम चल रहा है। सोनू सूद एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं और उनकी कई फिल्में सुपरहिट भी रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: नीरव मोदी ने लंदन में कंपनी खोली, प्रधानमंत्री सोए हुए हैं: कांग्रेस

अकाली दल अध्यक्ष खुखबीर सिंह बादल ने 13 दिन पहले सोनू सूद से मुलाकात कर उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था वहीं कांग्रेस भी उन्हें साधने की कोशिश कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनू सूद से पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मुलाकात कर कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की बात कहीं है। हालांकि सूद ने अभी तक दोनों पार्टियों को किसी भी प्रकार का आश्वासन नहीं दिया है। अकाली दल ने सोनू सूद से यहां तक कह दिया है कि वह सिर्फ प्रत्याशी बन जांए तो पार्टी चुनाव लड़ लेगी।
फिलहाल सोनू सभी दलों से यह कह रहे हैं कि उनका अभी राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। वह सही समय आने पर इस मामले में विचार करेंगे। सूत्र यह भी बताते हैं कि विधानसभा चुनाव के दौरान भी दोनों पार्टियों ने सोनू सूद से संपर्क किया था पर बात नहीं बन पाई थी। फिलहाल लुधियाना सीट कांग्रेस के रवनीत सिंह के पास है पर दिग्गज नेता मनीष तिवारी ने अपनी दावेदारी कर कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी है। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video