तेलंगाना चुनावों में KCR को विश्वास, कहा- बनाएंगे गैर BJP-कांग्रेस वाली सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 30 2018 8:32AM
तेलंगाना चुनावों में KCR को विश्वास, कहा- बनाएंगे गैर BJP-कांग्रेस वाली सरकार
Image Source: Google

टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने कहा कि उनकी कोशिश केंद्र में गैर कांग्रेस और गैर भाजपा सरकार बनाने की होगी ताकि तेलंगाना में मुस्लिमों और आदिवासियों के लिए आरक्षण में बढ़ोत्तरी को वास्तविकता में बदला जा सके।

हैदराबाद। टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने कहा कि उनकी कोशिश केंद्र में गैर कांग्रेस और गैर भाजपा सरकार बनाने की होगी ताकि तेलंगाना में मुस्लिमों और आदिवासियों के लिए आरक्षण में बढ़ोत्तरी को वास्तविकता में बदला जा सके। केसीआर ने कहा, ‘मैं अपने आदिवासी और मुस्लिम बच्चों से एक बात कहना चाहता हूं कि आप जानते हैं कि अगर मैं कुछ ठान लेता हूं तो मैं उस पर अड़ जाता हूं। जब मैंने तेलंगाना के लिए शुरूआत की थी तो किसी को भरोसा नहीं हुआ। लेकिन तेलंगाना बना।’

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी पूर्व सांसद विजय शांति

राव ने पार्टी की एक रैली में कहा, ‘आज, आदिवासी आरक्षण, मुस्लिम आरक्षण भी...प्रदेश में संसद की सभी सीट जीत कर और दिल्ली में गैर भाजपा और गैर कांग्रेस सरकार बनवा कर आपके लिए आरक्षण सुनिश्चित करवाऊंगा।’ राज्य सरकार और विधानसभा की ओर से आरक्षण बढ़ाने की मांग वाले प्रस्ताव को भेजे जाने के बावजूद राजग सरकार द्वारा उसे स्वीकार नहीं किए जाने की उन्होंने आलोचना की। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि मैं नहीं बढ़ाऊंगा। क्या भारत आपकी जागीर है।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video