Article 370 पर मोदी सरकार के समर्थन में कांग्रेस की युवा विधायक ने कही ये बड़ी बात

By अभिनय आकाश | Publish Date: Aug 6 2019 6:00PM
Article 370 पर मोदी सरकार के समर्थन में कांग्रेस की युवा विधायक ने कही ये बड़ी बात
Image Source: Google

अदिति सिंह ने कहा कि मैं एक विधायक के रूप में इस फैसले का स्वागत करती हूं। भारतीय नारी होने के नाते यह मेरी व्यक्तिगत राय है। यह मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला है। किसी भी बात का बेवजह विरोध ठीक नहीं है।

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले को लेकर जहां संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस पार्टी इसकी खिलाफत कर रही है। वहीं कांग्रेस के कई नेता इसके समर्थन में उतर हैं। इससे एक बार फिर कांग्रेस स्थिति को लेकर कन्फूज सी हो गई है। अभी तक मिलिंद देवड़ा, दीपेंद्र हुड्डा और जनार्दन द्वेदी ने सरकार के इस फैसले का समर्थन किया था। इसमें अब एक नाम और शामिल हो गया है। सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के विधायक अदिती सिंह ने केंद्र सरकार के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि धारा 370 पर मोदी सरकार के कदम से जम्मू एवं कश्मीर के लोगों को मुख्यधारा में शामिल होने में मदद मिलेगी।



अदिति सिंह ने कहा कि मैं एक विधायक के रूप में इस फैसले का स्वागत करती हूं। भारतीय नारी होने के नाते यह मेरी व्यक्तिगत राय है। यह मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला है। किसी भी बात का बेवजह विरोध ठीक नहीं है। हालांकि कांग्रेस नेताओं के धारा 370 के समर्थन वाले बयान पर गुलाम नबी आजाद ने सुबह ही कहा कि जिन लोगों को जम्मू-कश्मीर और कांग्रेस का इतिहास नहीं पता है, उन लोगों से मुझे कोई लेना-देना नहीं है। ऐसे नेता पहले कश्मीर और कांग्रेस का इतिहास पढ़े, फिर कांग्रेस में रहे। बता दें कि अदिती सिंह रायबरेली सदर से विधायक रहे बाहुबली अखिलेश सिंह की बेटी हैं और 2017 में विधायक बनी हैं। अदिती को कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले राहुल गांधी का भी करीबी माना जाता है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप