• सोनू सूद से जुड़े छह परिसरों में आयकर विभाग का सर्वे, हाल में ही केजरीवाल सरकार ने बनाया था ब्रांड अंबेसडर

अंकित सिंह Sep 15, 2021 17:29

इनकम विभाग के पहुंचने के साथ ही सोनू सूद के दफ्तर और आसपास में हड़कंप मच गया। फिलहाल आयकर विभाग के अधिकारी लगातार जांच कर रहे हैं।

कोरोना संकट काल में गरीबों के मसीहा के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुके अभिनेता सोनू सूद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल सोनू सूद के मुंबई के मौजूदा छह परिसरों में आयकर विभाग के अधिकारी सर्वे कर रहे हैं। इनकम विभाग के पहुंचने के साथ ही सोनू सूद के दफ्तर और आसपास में हड़कंप मच गया। फिलहाल आयकर विभाग के अधिकारी लगातार जांच कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी में क्यों सारे भाईजान हुए परेशान? पहले अब्बाजान, फिर चाचाजान और अब आ गईं अम्मीजान

आपको बता दें कि हाल में ही सोनू सूद ने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार द्वारा शुरू किए गए ‘देश का मेंटर’ कार्यक्रम का ब्रांड अंबेसडर बने थे। इस कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों को उनकी पसंद का करियर चुनने के लिए मार्गदर्शन दिया जाएगा। केजरीवाल और सूद के बीच मुलाकात के बाद यह घोषणा की गई। इस दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप नेता राघव चड्डा भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम के तहत दिल्ली के सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों को उनकी पसंद का करियर चुनने और उन्हें उनकी प्रतिभाओं से वाकिफ कराने में मदद की जाएगी। बच्चों को उनके करियर से संबंधित सवालों के जवाब उन ‘मेंटर’ (परामर्शदाता)के माध्यम से मिलेंगे, जिन्हें कार्यक्रम के तहत चुना जाएगा। हालांकि पहले सूद के आप में भी शामिल होने की खबर थी।