राज्यपाल वोहरा का सुरक्षाबलों को निर्देश, LoC के पास बढ़ाई जाए निगरानी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 10 2018 3:12PM
राज्यपाल वोहरा का सुरक्षाबलों को निर्देश, LoC के पास बढ़ाई जाए निगरानी

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा ने घाटी में हाल में घुसपैठ की रिपोर्टों के मद्देनजर नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षा उपाय बढ़ाने के निर्देश दिये हैं।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा ने घाटी में हाल में घुसपैठ की रिपोर्टों के मद्देनजर नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षा उपाय बढ़ाने के निर्देश दिये हैं। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि यहां सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा बैठक में वोहरा ने जमीनी हालात पर लगातार करीब से निगरानी बनाये रखने की आवश्यकता को दोहराया। राज्यपाल ने कहा कि सुरक्षा बलों एवं नागरिक प्रशासन के बीच सही समय पर समन्वय होना अहम है।

बैठक में नॉर्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह, सलाहकार विजय कुमार, मुख्य सचिव बी वी आर सुब्रमण्यम, डीजीपी एस पी वैद्य एवं पुलिस, सीआरपीएफ, सेना एवं खुफिया एजेंसियों से अन्य अधिकारी शामिल थे। बीते चार सप्ताह में घुसपैठ की मुहिम को ध्यान में रखते हुए राज्यपाल ने अंतरराष्ट्रीय सीमा एवं नियंत्रण रेखा के पास निगरानी बढ़ाने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार द्वारा सुरक्षा प्राप्त व्यक्तियों, अहम प्रतिष्ठानों एवं संस्थानों की सुरक्षा को नजरअंदाज नहीं किया जाये। प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में श्री अमरनाथ यात्रा और आगामी शहरी निकाय संस्था एवं पंचायत चुनावों की सुरक्षा व्यवस्थाओं पर भी चर्चा हुई। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video