निर्दलीय विधायक ने की सेना के जवान के साथ मारपीट, विधायक ने बताया इसे राजनैतिक षड्यंत्र

निर्दलीय विधायक ने की सेना के जवान के साथ मारपीट, विधायक ने बताया इसे राजनैतिक षड्यंत्र

इस मामले को लेकर विधायक प्रदीप जायसवाल ने इसे राजनीतिक षड्यंत्र बताया है । विधायक ने कहा कि कांग्रेसी और बीजेपी मेरी छवि धूमिल करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के एक जवान ने निर्दलीय विधायक और खनिज विकास निगम अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जवान ने विधायक पर जातिगत गाली देने का भी आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें:MP में स्वास्थ्य विभाग की नजर आयी बड़ी लापरवाही, घंटो बेहोश रही महिलाएं 

वहीं इस मामले को लेकर विधायक प्रदीप जायसवाल ने इसे राजनीतिक षड्यंत्र बताया है । विधायक ने कहा कि कांग्रेसी और बीजेपी मेरी छवि धूमिल करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। जबकि सारी गलती जवान युगल पटेल की है।

वहीं जवान युगल ठाकरे ने कहा है कि वो खाना खाकर अपने साथी राहुल बोपचे के साथ घूमने निकला था। रास्ते में विधायक को देखकर उनसे बातचीत करने लगा। और अचानक वो बिफर पड़े। मुझसे मारपीट कर जातिगत गाली देने के साथ जान से मारने की धमकी भी दी।

इसे भी पढ़ें:तेंदुए के जबड़े से निकालकर इस जांबाज मां ने अपने बेटे को बचाया, हमले में हुई चोटिल 

आपको बता दें कि यह पूरा मामला 29 नवंबर रात का बताया जा रहा है। विधायक जायसवाल अपने वाहन से किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। अपने समर्थक जसवंत पटेल को साथ ले जाने उनके घर पहुंचे।

जब वो घर के बाहर जसवंत के आने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तीन लोग शराब के नशे में वहां आकर विधायक से बात करने लगे। और उसी दौरान पीछे से विधायक का गनमैन तीनों से मारपीट करने लगा। इनमें एक सेना का जवान युगल ठाकरे था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।