मजबूत सरकार में देश की रक्षा नीति हुई और भी मजबूत: मोदी

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 8 2019 12:37PM
मजबूत सरकार में देश की रक्षा नीति हुई और भी मजबूत: मोदी
Image Source: Google

पीएम ने कहा कि 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था। लेकिन केंद्र में बैठी कांग्रेस की सरकार सिर्फ और सिर्फ बयान देती थी। आए दिन आतंकी हमले होते थे। लेकिन कांग्रेस की कमजोर सरकार सिर्फ बयान देती थी।

फतोहाबाद। लोकसभा चुनाव के सियासी अखाड़े में भाजपा के स्टार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी प्रचार की जिम्मेदारी अपने कंधे पर लिए एक के बाद एक देश के अलग-अलग हिस्सों में बंपर प्रचार में लगे हैं। इसी क्रम में आज हरियाणा के फतोहाबाद में विजय संकल्प रैली को संबोधित की। उन्होंने भारत माता की जय, लोगों का राम-राम और सत श्री अकाल कहकर अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे गुरुओं और गुरुद्वारों की धरती पर आप लोगों के बीच आने का अवसर मिला। मैं सभी संतों को नमन करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में जो नई सरकार अपने बनाई, उसने अपनी बाजुएं खोल दीं और दुश्मनों को उनके घर में घुसकर मारा। पहले जमीन से गए और फिर दूसरी बार आसमान से गए। उसके बाद दुश्मनों का खात्मा किया। जो आतंकी हमें डराते थे, वे आज दुबककर बैठे हैं।

इसे भी पढ़ें: शिरोमणि अकाली दल की पंजाब की जनता से अपील, कहा- मोदी को वोट दें

पीएम ने कहा कि 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था। लेकिन केंद्र में बैठी कांग्रेस की सरकार सिर्फ और सिर्फ बयान देती थी। आए दिन आतंकी हमले होते थे। लेकिन कांग्रेस की कमजोर सरकार सिर्फ बयान देती थी। आज हमारे सपूत आतंकियों के घर में घुसकर मारते हैं। पहले जमीन फिर आसमान में  हमने एयर स्ट्राइक की। कोई राष्ट्र अपनी रक्षा नीति को मजबूत किए बिना विश्व शक्ति नहीं बन सकता। जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता, क्या दुनिया उसकी बात सुनेगी। 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था। मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि महामिलावटी राष्ट्र रक्षा पर कुछ नहीं बोलते हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video