जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने साइकिलिंग अभियान का किया आयोजन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   17:40
जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने साइकिलिंग अभियान का किया आयोजन

अभियान में 15 स्थानीय युवक और सेना के पांच जवान शामिल थे। ‘‘काउंटर इनसर्जेंसी फोर्स’’ (यूनीफॉर्म) के डिप्टी जनरल ऑफिसर कमांडिंग ब्रिगेडियर जे एस शेखावत ने रियासी स्पोर्ट्स स्टेडियम से अभियान को हरी झंडी दिखायी।

जम्मू।जम्मू कश्मीर में युवाओं तक पहुंच कायम करने के अपने प्रयासों के तहत भारतीय सेना ने बृहस्पतिवार को पर्वतीय जिले रियासी में एक साइकिलिंग अभियान का आयोजन किया। रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।अभियान में 15 स्थानीय युवक और सेना के पांच जवान शामिल थे। ‘‘काउंटर इनसर्जेंसी फोर्स’’ (यूनीफॉर्म) के डिप्टी जनरल ऑफिसर कमांडिंग ब्रिगेडियर जे एस शेखावत ने रियासी स्पोर्ट्स स्टेडियम से अभियान को हरी झंडी दिखायी।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के पूर्व IAS अधिकारी कौल कांग्रेस में शामिल, बोले- मेरी घर वापसी हुई है 

उन्होंने कहा कि जोश से भरपूर युवाओं की टीम ने बारादरी ब्रिज, सलाल डैम, थानपाल ब्रिज, रदखाद, अरनास, नारलु ब्रिज, कंथान, सलाल कोटली, ज्योतिपुरम, ग्रान मोर, रियासी मार्केट और तलवाड़ा को कवर किया। उन्होंने कहा, सेना में रोमांच और खेल गतिविधियों की भावना को बढ़ाने की परंपरा रही है। इसके तहत क्षेत्र में स्थानीय आबादी के लिये कई रोमांचकारी गतिविधियां शुरू की गयीं। यह युवा सोच को शिक्षित करने के लिये सेना के मौजूदा प्रयासों के तहत भारतीय सेना द्वारा स्थानीय युवाओं के उत्साहवर्धन के लिये आयोजित अभियान है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।