• इंडियन कोस्ट गार्ड ने पाकिस्तानी बोट को पकड़ा, 12 संदिग्ध लोगों को किया गिरफ्तार

निधि अविनाश Sep 16, 2021 12:25

इंडियन कोस्ट गार्ड ने पाकिस्तानी बोट को पकड़ा है।इस पाकिस्तानी बोट का नाम अल्लाह पवाकल है। जहाज को कब्जे में लेने के बाद भारतीय जवान बोट में सवार 12 लोगों से पूछताछ कर रही है। भारतीय तटरक्षक बल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि, इस पाकिस्तानी जहाज का 14 सिंतबर की रात पता लगाया गया है।

भारतीय सीमा पर एक पाकिस्तानी बोट पकड़ी गई है। बता दें कि इंडियन कोस्ट गार्ड ने पाकिस्तानी बोट पर सवार 12 लोगों को गिरफ्तार किया है और सभी से अब पूछताछ की जा रही है। एक खबर के मुताबिक, यह बोट गुजरात सीमा के तट के पास देखी गई है। घुसपैठियों पर नजर रखने वाली भारतीय तटरक्षक जहाज राजरतन द्वारा चलाए गए सर्विलांस मिशन के दौरान इस बोट को पकड़ा गया है।

इसे भी पढ़ें: गुजरात के राजकोट, जामनगर में भारी बारिश, 200 से अधिक लोगों को बचाया गया

इस पाकिस्तानी बोट का नाम अल्लाह पवाकल है। जहाज को कब्जे में लेने के बाद भारतीय जवान बोट में सवार 12 लोगों से पूछताछ कर रही है। भारतीय तटरक्षक बल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि, इस पाकिस्तानी जहाज का 14 सिंतबर की रात पता लगाया गया है। गौरतलब है कि, दिल्ली में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की साजिश रच रहे 6 आतंकियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि सभी आतंकियों को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।