इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर

Pawandeep Rajan
अंकित सिंह । Aug 26, 2021 11:30AM
पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा कि अपनी मधुर आवाज़ से सम्पूर्ण देश का दिल जीतकर उत्तराखण्ड का नाम रोशन करने वाले इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन को आज लाइव सुनने का अवसर प्राप्त हुआ।

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन को उत्तराखंड सरकार ने बड़ी जिम्मेदारा देते हुए उन्हें राज्य की कला, पर्यटन और संस्कृति का ब्रांड एंबेसडर में बनाया गया है। इस बात की घोषणा खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की। इससे पहले पवनदीप राजन ने सीएम आवाज पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। इसके बाद ही उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया गया।&

पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा कि अपनी मधुर आवाज़ से सम्पूर्ण देश का दिल जीतकर उत्तराखण्ड का नाम रोशन करने वाले इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन को आज लाइव सुनने का अवसर प्राप्त हुआ। इसके साथ ही हमारी सरकार ने पवनदीप को प्रदेश के कला, पर्यटन एवं संस्कृति के क्षेत्र में ब्रांड एम्बेसडर बनाने का निर्णय लिया है। माँ सरस्वती से उनके उज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।

इसे भी पढ़ें: इंडियन आइडल विजेता पवनदीप के गृहनगर चंपावत में भव्य स्वागत की तैयारियां

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतने के बाद पवनदीप राजन पर तोहफों की लगातार बारिश हो रही है। 15 अगस्त को हुए शानदार फिनाले में उन्हें विजेता घोषित किया गया। उन्हें 25 लाख रुपए की इनामी राशि और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार दी गई। गौरतलब है कि पवनदीप राजन उत्तराखंड के ही चंपावत जिले के रहने वाले हैं। उनके पिता सुरेश राजन कुमाऊं के मशहूर गायक हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़