गोवा हवाई अड्डा पर इंडिगो के विमान में खराबी आई, 187 यात्री सुरक्षित उतारे गये

plane
Prabhasakshi
गोवा हवाई अड्डा पर इंडिगो के विमान में खराबी आ गई।हवाई अड्डे के निदेशक एस. वी. टी. धनंजय राव ने कहा कि भारतीय नौसेना के बचाव दल ने सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया। उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि नौसेना की टीम विमान को ‘टैक्सी-बे’ में ले गई।

पणजी। मुंबई जाने वाले इंडिगो के विमान के एक इंजन में गोवा हवाई अड्डे पर मंगलवार अपराह्न खराबी आ गई जिससे उड़ान पर रोक लगानी पड़ी। हालांकि, इस पर सवार सभी 187 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। हवाई अड्डे के निदेशक एस. वी. टी. धनंजय राव ने कहा कि भारतीय नौसेना के बचाव दल ने सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया।

इसे भी पढ़ें: बिहार विधानसभा स्पीकर ने इस्तीफा देने से किया इनकार, कहा- टूटेंगे मगर झुकेंगे नहीं

उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि नौसेना की टीम विमान को ‘टैक्सी-बे’ में ले गई। गोवा हवाई अड्डा नौसेना के ‘आईएनएस हंसा बेस’ का एक हिस्सा है। राव ने कहा कि इंडिगो विमान 6ई 6097 गोवा से मुंबई के लिए चार शिशुओं सहित 187 यात्रियों के साथ दोपहर 1.27 बजे रनवे पर आगे बढ़ रहा था कि इसके दाहिने इंजन में तकनीकी खराबी आ गई। उन्होंने कहा कि इसके कारण उड़ान को रोकना पड़ा। सूत्रों ने कहा कि इसे ‘बे नंबर’ नौ से पीछे धकेलना पड़ा, लेकिन अन्य विमानों की आवाजाही पर प्रभाव नहीं पड़ा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़