इंदौर अग्निकांड में नया ट्विस्ट, एकतरफा प्यार की आग ने ली 7 लोगों की जान

इंदौर अग्निकांड में नया ट्विस्ट, एकतरफा प्यार की आग ने ली 7 लोगों की जान
ANI

एकतरफा प्यार में डूबे शख्स के कारण बिल्डिंग में आग लगी जिससे 7 लोगों की मौत हो गई।शख्स का नाम शुभम दिक्षित है औरवह इसी बिल्डिंग की एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था लेकिन लड़की की शादी कहीं और तय कर दी गई थी जिसके बाद गुस्से में शख्स ने लड़की की गाड़ी को आग लगा दी थी।

इंदौर स्वर्णबाग अग्निकांड में एक नया ट्विस्ट सामने आया है जिसे सुनने के बाद शायद आप भी काफी हैरान हो जाएंगे। पुलिस ने एक बयान जारी कर बताया कि एकतरफा प्यार में डूबे शख्स के कारण बिल्डिंग में आग लगी जिससे 7 लोगों की मौत हो गई। शख्स का नाम शुभम दिक्षित है और वह इसी  बिल्डिंग की एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था लेकिन लड़की की शादी कहीं और तय कर दी गई थी जिसके बाद गुस्से में शख्स ने बिल्डिंग की पार्किंग एरिया में रखे लड़की की गाड़ी को आग लगा दी थी। आग धीरे-धीरे पूरी बिल्डिंग में फैल गई जिससे 7 लोगों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: इंदौर में आग लगने से 7 लोगों की मौत, सीएम शिवराज सिंह ने जताया दुख; मुआवजे का ऐलान

घायल महिला इस सम्य अस्पताल में भर्ती है जबिक आरोपी को पकड़ लिया गया है।आरोपी झांसी का रहने वाला है। इंदौर पुलिस कमिश्नर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे अग्निकांड में पुलिस ने क्षेत्र में लगे लगभग 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले तब जाकर आरोपी तक पहुंचा जा सका। पुलिस आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।