बीजद विधायक ने इंजीनियर के साथ की बदसलूकी, जांच अधिकारी ने किए अहम खुलासे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 10 2019 4:42PM
बीजद विधायक ने इंजीनियर के साथ की बदसलूकी, जांच अधिकारी ने किए अहम खुलासे
Image Source: Google

बोलंगीर जिला कलेक्टर अरिंदम दकुआ ने कहा कि मुझे पटनागढ़ के उप कलेक्टर की रिपोर्ट मिली है जिसमें कनिष्ठ अभियंता को पीटे जाने और उसका अपमान किए जाने के आरोपों की पुष्टि की गई है।

भुवनेश्वर। ओडिशा में एक प्रशासनिक जांच में नवनियुक्त बीजद विधायक सरोज कुमार मेहर के खिलाफ इन आरोपों की पुष्टि हुई है कि उन्होंने एक कनिष्ठ पीडब्ल्यूडी अभियंता को पीटा और उसका अपमान किया। पटनागढ़ से विधायक मेहर से संबंधित एक वीडियो पिछले सप्ताह वायरल हो गया था जिसमें वह बोलंगीर जिले में एक इंजीनियर से सार्वजनिक रूप से उठक-बैठक कराते दिख रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जांच शुरू की गई थी। इस मामले की जांच की जिम्मेदारी पटनागढ़ के उप कलेक्टर को सौंपी गई थी। बोलंगीर जिला कलेक्टर अरिंदम दकुआ ने कहा कि मुझे पटनागढ़ के उप कलेक्टर की रिपोर्ट मिली है जिसमें कनिष्ठ अभियंता को पीटे जाने और उसका अपमान किए जाने के आरोपों की पुष्टि की गई है।

इसे भी पढ़ें: बीजद विधायक ने कनिष्ठ अभियंता से करायी उठक-बैठक

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन राज्य सरकार को रिपोर्ट भेजेगा और घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश करेगा। दकुआ ने कहास कि आगे की कार्रवाई सरकार करेगी। अभियंता जयकांत साबर की पत्नी ने मेहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके एक दिन बाद शुक्रवार को पटनागढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि विधायक के खिलाफ एससी/एसटी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओें के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच जारी है और इस संबंध में उचित कदम उठाया जाएगा। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मेहर ने माफी मांगते हुये कहा था कि उन्होंने लोगों का गुस्सा शांत करने के लिए ऐसा किया। राज्य में विपक्षी दल भाजपा ने विधायक की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है और कांग्रेस ने भी इस घटना की निंदा की है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप