नेहरूवाद की जगह पूरी तरह से मोदीवाद ने ले ली है: राकेश सिन्हा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 23 2019 9:44PM
नेहरूवाद की जगह  पूरी तरह से  मोदीवाद ने ले ली है: राकेश सिन्हा
Image Source: Google

सिन्हा ने पीटीआई-भाषा से कहा, भारत की स्वतंत्रता के बाद यह देश में एक ऐतिहासिक लम्हा है। हमने वंशवाद, व्यक्तिवाद और संकीर्ण विमर्श पर आधारित राजनीति को नकार दिया है तथा नया आख्यान, नया भारत और नया नेतृत्व ही इस चुनाव से मिला संदेश है।

नयी दिल्ली। आरएसएस विचारक और भाजपा के राज्यसभा सदस्य राकेश सिन्हा ने पार्टी के शानदार प्रदर्शन को  नरेंद्र मोदी और उनकी दृष्टि की जीत  बताते हुए बृहस्पतिवार को दावा किया कि ‘नेहरूवाद’ की जगह पूरी तरह से ‘मोदीवाद’ ने ले ली है। भाजपा के प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करते देख सिन्हा ने यह भी कहा कि पार्टी को इसलिये जोरदार जीत मिली क्योंकि मोदी सरकार सरकार जानती है कि  राम और  रोटी  के बीच किस तरह संतुलन रखना है।


सिन्हा ने पीटीआई-भाषा से कहा,  भारत की स्वतंत्रता के बाद यह देश में एक ऐतिहासिक लम्हा है। हमने वंशवाद, व्यक्तिवाद और संकीर्ण विमर्श पर आधारित राजनीति को नकार दिया है तथा नया आख्यान, नया भारत और नया नेतृत्व ही इस चुनाव से मिला संदेश है।
उन्होंने कहा,  यह मोदीवाद की मजबूती है। नेहरूवाद की जगह अब पूरी तरह मोदीवाद ने ले ली है। यह जनादेश मोदी, उनके कार्यों, दृष्टि और नेतृत्व का एक नया युग है। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video