प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जांच शुरू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 8, 2021   10:00
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जांच शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रविवार को एक व्यक्ति के ट्विटर खाते से बम से उड़ाने की दी गई कथित धमकी के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रविवार को एक व्यक्ति के ट्विटर खाते से बम से उड़ाने की दी गई कथित धमकी के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त (अपराध) प्रमोद कुमार तिवारी ने बताया, “ यह मामला तब सामने आया जब हमें उप्र-112 (पुलिस हेल्पलाइन) से इसकी सूचना मिली।

इसे भी पढ़ें: डीजल, पेट्रोल पर वैट कम नहीं करेगा तेलंगाना, केन्द्र उपकर वापस ले: मुख्यमंत्री

किसी ने ट्विटर पर शरारत की है। ट्विटर पर धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम पूछे जाने पर तिवारी ने आशंका जताई कि संभव है कि धोखाधड़ी और गलत नाम का इस्तेमाल करके बनाए गए ट्विटर अकाउंट से धमकी दी गई हो, इसलिए जब तक जांच नहीं हो जाती और शरारत करने वाले का असली नाम पता नहीं चल जाता, तब तक किसी का नाम लेना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में ट्विटर से जानकारी मांगी गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।