इरफान खान के निधन पर राहुल ने दुख जताया, कहा- वैश्विक सिनेमा में वो लोकप्रिय भारतीय ब्रांड अंबेसडर थे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   12:54
इरफान खान के निधन पर राहुल ने दुख जताया, कहा- वैश्विक सिनेमा में वो लोकप्रिय भारतीय ब्रांड अंबेसडर थे

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वह एक बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता थे। वह वैश्विक सिनेमा एवं टीवी के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय अंबेसडर थे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर दुख जताते हुए बुधवार को कहा कि वह वैश्विक सिनेमा और टेलीविजन के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्राड अंबेसडर थे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वह एक बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता थे। वह वैश्विक सिनेमा एवं टीवी के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय अंबेसडर थे।’’ 

इसे भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन 

गांधी ने कहा, ‘‘इरफान की कमी बहुत महसूस की जाएगी। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है।’’ गौरतलब है कि इरफान खान का मुंबई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया। वह 54 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...