MP के ऊर्जा मंत्री का अजीबोगरीब बयान, बोले- पेट्रोल-डीजल से आने वाला पैसा नेता के घर जा रहा है क्या ?

MP के ऊर्जा मंत्री का अजीबोगरीब बयान, बोले- पेट्रोल-डीजल से आने वाला पैसा नेता के घर जा रहा है क्या ?

मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल से जो पैसा आ रहा है वो किसी व्यक्ति विशेष या नेता के घर जा रहा है क्या ?

भोपाल। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल के दाम बढ़ने के बीच वाहन ईंधन कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। जिसकी वजह से पेट्रोल और डीजल का दाम 100 रुपए प्रति लीटर के पार निकल गया है। इसी बीच मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल से जो पैसा आ रहा है वो किसी व्यक्ति विशेष या नेता के घर जा रहा है क्या ? 

इसे भी पढ़ें: फिर महंगा हुआ वाहन ईंधन, इस राज्य में भी पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि पेट्रोल-डीजल से जो पैसा आ रहा है वो किसी व्यक्ति विशेष या नेता के घर जा रहा है क्या ? वो पैसा गरीबों के काम आ रहा है, जिसके बेटे को इलाज और शिक्षा की जरूरत है। जो लोग कोरोना में काम नहीं कर पाए उनको दीवाली तक मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: वैक्सीन लगवाओ, पेट्रोल मुफ्त पाओ, भोपाल कांग्रेस ने शुरू की अनूठी पहल 

उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ गए तो क्या हुआ। साइकिल चलाओ। इससे मिलने वाले पैसे से इलाज किया जा रहा है। गौरतलब है कि सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के अनुसार रविवार को पेट्रोल के दाम 35 पैसे प्रति लीटर और डीजल के 25 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...