भोपाल और इंदौर में उपयुक्त उम्मीदवार के लिए विज्ञापन दे भाजपा: कमलनाथ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2019   19:32
भोपाल और इंदौर में उपयुक्त उम्मीदवार के लिए विज्ञापन दे भाजपा: कमलनाथ

इंदौर और भोपाल सीट पर लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से उम्मीदवार के चयन में हो रही देरी के सवाल पर कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा का पसीना उतर रहा है।

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश में भोपाल और इंदौर सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा में हो रही देरी पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को कटाक्ष करते हुए सलाह दी कि उपयुक्त उम्मीदवार की तलाश के लिए विपक्ष (भाजपा) को विज्ञापन देना चाहिए। इंदौर और भोपाल सीट पर लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से उम्मीदवार के चयन में हो रही देरी के सवाल पर कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा का पसीना उतर रहा है। अब इसके लिए कौन सा उम्मीदवार लगाएंगे। इसके लिए विज्ञापन निकाल लें तो उम्मीदवार मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने 38 उम्मीदवारों की नई सूची जारी की, दिग्विजय भोपाल से लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस ने भोपाल लोकसभा सीट से वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को प्रत्याशी बनाया है जबकि भाजपा ने फिलहाल यहां से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सिंधिया जी का अपना क्षेत्र है। वर्तमान के सांसद हैं। उनका मामला दूसरा है। अगर वो अपने आप कुछ बात तय करेंगे, ये उनके ऊपर है, पर उनका तो क्षेत्र काफी सालों से रहा है। 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ ने तय किया दिग्विजय सिंह का नाम, भोपाल सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

कमलनाथ ने दावा किया कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की 29 में से 22 सीटों पर विजयी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा देश भर में 160 से अधिक सीटें नहीं जीत पाएगी और हर प्रदेश में उसकी सीटें कम होंगी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में शेष बची सीटों पर अगले 3-4 दिन में कांग्रेस अपने उम्मीदवार घोषित कर देगी। इस मौके पर कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश के रीवा और सतना जिले के भाजपा नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला के भाई विनोद शुक्ला कांग्रेस में शामिल हुए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।