अंतरिम बजट के नाम पर पूर्ण बजट पेश करना हास्यास्पद: शरद यादव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 1 2019 8:53PM
अंतरिम बजट के नाम पर पूर्ण बजट पेश करना हास्यास्पद: शरद यादव
Image Source: Google

समाजवादी नेता शरद यादव ने कहा कि इस बजट प्रस्ताव में कुछ घोषणायें आय व्यय आदि का ध्यान रखे बिना ही कर दी गयीं। इससे साफ है कि यह बजट केवल अगले आम चुनाव को ध्यान में रखकर ही घोषित किया गया है।

नयी दिल्ली। समाजवादी नेता शरद यादव ने अंतरिम बजट के नाम पर मोदी सरकार द्वारा पूर्ण बजट पेश करने को हास्यास्पद बताते हुये कहा है कि शुक्रवार को पेश बजट में किये गये बड़े बड़े वादों के मद्देनजर यह सवाल उठना लाजिमी है कि आगामी मई में मोदी सरकार के सत्ता से हटने के बाद इन वादों को कौन पूरा करेगा। यादव ने एक बयान में कहा कि इस बजट प्रस्ताव में कुछ घोषणायें आय व्यय आदि का ध्यान रखे बिना ही कर दी गयीं। इससे साफ है कि यह बजट केवल अगले आम चुनाव को ध्यान में रखकर ही घोषित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार के अंतरिम बजट को केजरीवाल ने बताया अंतिम जुमला

उन्होंने कहा कि जनता सरकार की मंशा से बखूबी वाकिफ है। सत्तारूढ़ दल झूठे वादे करने में माहिर है। इसीलिये सरकार ने पांच साल पहले किये गये वादों की पूर्ति का इस बजट में कोई जिक्र नहीं किया है। यादव ने कहा कि बजट में आम आदमी के लिये कोई लाभप्रद प्रावधान नहीं किये गये हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जनता अब सत्तारूढ़ भाजपा के जुमलों के झांसे में नहीं आयेगी।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video