जगन सरकार ने 32 IAS अधिकारियों का किया तबादला

jagan-mohan-government-transfers-32-ias-officers
मुख्य सचिव एल वी सुब्रमण्यम ने स्थानांतरण और नियुक्ति की अधिसूचना वाला सरकारी आदेश जारी किया। सरकार ने 1992 बैच के बुधिति राजशेखर को अब स्कूली शिक्षा का प्रमुख सचिव बनाया है। बी उदयलक्ष्मी (1993 बैच) को श्रम एवं रोजगार विभाग की प्रमुख सचिव बनाया गया है।

अमरावती। आंध्र प्रदेश सरकार ने नौकरशाही में व्यापक फेरबदल करते हुए भारतीय प्रशासनिक सेवा के 32 अधिकारियों का स्थानांतरण करने के साथ ही सात अन्य को नई तैनाती दी है। स्थानांतरण के आदेश शुक्रवार आधी रात को जारी किये गए। पिछली सरकार में मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात रह चुके एक विशेष मुख्य सचिव समेत तीन अन्य वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों को अब भी कोई तैनाती नहीं दी गई है जबकि उनका स्थानांतरण करीब तीन हफ्ते पहले किया जा चुका था।

इसे भी पढ़ें: केसीआर ने जगन मोहन को कलेश्वरम परियोजना के उद्घाटन में किया आमंत्रित

दो अन्य आईएएस अधिकारी 2015 बैच के वी. विनोद कुमार और सी एम साईकांत वर्मा को संयुक्त कलेक्टर के पद पर पदोन्नत करते हुए क्रमश: पार्वतीपुरम और सीतमपेट में एकीकृत जनजाति विकास एजेंसी में परियोजना अधिकारी के पद पर तैनाती दी गई है। मुख्य सचिव एल वी सुब्रमण्यम ने स्थानांतरण और नियुक्ति की अधिसूचना वाला सरकारी आदेश जारी किया। सरकार ने 1992 बैच के बुधिति राजशेखर को अब स्कूली शिक्षा का प्रमुख सचिव बनाया है। बी उदयलक्ष्मी (1993 बैच) को श्रम एवं रोजगार विभाग की प्रमुख सचिव बनाया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़