महाराष्ट्र में दो लोगों से जबरदस्ती लगवाया गया जय श्रीराम का नारा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 22 2019 4:35PM
महाराष्ट्र में दो लोगों से जबरदस्ती लगवाया गया जय श्रीराम का नारा
Image Source: Google

आमिर और नासिर ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद ने कहा कि आरोपियों और उनके वाहन की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। उनके खिलाफ कड़ी कर्रवाई की जाएगी।

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में दो लोगों को कथित रूप से ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने को मजबूर किया गया जिसके बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है। पुलिस ने सोमवार को कहा कि पिछले कुछ दिनों में शहर में यह दूसरी ऐसी घटना है। इस संबंध में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि खाना ऑर्डर करने वाले ऐप जोमैटो के लिए काम करने वाले शेख आमिर और उसका दोस्त शेख नासिर रविवार को आजाद चौक पर ऑटो का इंतजार कर रहे थे। उसी वक्त चार-पांच लोग कार से आए और दोनों से झगड़ा शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: बांग्ला सिनेमा की कई बड़ी हस्तियां 'जय श्रीराम' का नारा लगाकर भाजपा में हुईं शामिल

उन्हें धार्मिक पहचान को लेकर गालियां दीं और ‘जय श्रीराम’ नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। अधिकारी ने बताया कि दोनों ने डर की वजह से ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाया। बाद में कुछ राहगीरों को आते देख सभी कार सवार वहां से भाग खड़े हए। आमिर और नासिर ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद ने कहा कि आरोपियों और उनके वाहन की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। उनके खिलाफ कड़ी कर्रवाई की जाएगी।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप