विधानसभा चुनाव के लिए केंद्र का मार्गदर्शन लेंगे जयराम ठाकुर, बोले- हैदराबाद में होने वाली भाजपा कार्यकारिणी की बैठक है अहम

Jairam Thakur
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि हैदराबाद में लंबे अंतराल के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है। कोरोना के कारण पिछली कुछ निर्धारित बैठकें नहीं हो पाई।...हिमाचल के लिए बैठक ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां कुछ महीनों में चुनाव है। हम चुनाव के लिए केंद्र का मार्गदर्शन लेंगे।

शिमला। हिमाचल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति पर काम कर शुरू कर दिया है। ऐसे में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और मतदाताओं को लुभाने की कोशिशों में जुटे हुए है। इसी बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी अपनी रणनीति पर काम कर रही है लेकिन आगामी चुनाव को लेकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अहम फैसले लिए जा सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'देश में नहीं है AAP का भविष्य', हिमाचल CM बोले- खुले आम लग रहे खालिस्तान के नारे, कानून-व्यवस्था संभाल नहीं पा रही पार्टी 

आपको बता दें कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक लंबे समय के बाद हैदराबाद में होने वाली है, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से 2 साल से कार्यकारिणी की बैठकें नहीं हो पा रही थीं। ऐसे में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बैठक से जुड़ी जानकारी साझा की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि हैदराबाद में लंबे अंतराल के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है। कोरोना के कारण पिछली कुछ निर्धारित बैठकें नहीं हो पाई।...हिमाचल के लिए बैठक ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां कुछ महीनों में चुनाव है। हम चुनाव के लिए केंद्र का मार्गदर्शन लेंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़