जम्मू-कश्मीर निकाय चुनावों के लिए कड़ी सुरक्षा में मतदान, 365 प्रत्याशी मैदान में

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 13 2018 10:50AM
जम्मू-कश्मीर निकाय चुनावों के लिए कड़ी सुरक्षा में मतदान, 365 प्रत्याशी मैदान में
Image Source: Google

जम्मू-कश्मीर में नगर निकाय चुनाव के तीसरे चरण के लिये शनिवार को मतदान शुरू हो गया। इस चरण में पूरे राज्य के 365 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है। अधिकारियों ने बताया कि मतदान सुबह छह बजे शुरू हुआ।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में नगर निकाय चुनाव के तीसरे चरण के लिये शनिवार को मतदान शुरू हो गया। इस चरण में पूरे राज्य के 365 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है। अधिकारियों ने बताया कि मतदान सुबह छह बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुआ। उन्होंने बताया कि पूरे राज्य के 300 मतदान केन्द्रों पर मतदान हो रहा है और यह शाम चार बजे समाप्त होगा।

 
उन्होंने बताया कि 300 मतदान केन्द्रों में से 241 अति संवेदनशील हैं। इसमें से 222 कश्मीर संभाग में और 19 जम्मू संभाग में हैं। अधिकारियों ने बताया कि तीसरे चरण के लिए आठ शहरी स्थानीय निकायों के 96 वार्डों के लिये 365 प्रत्याशी मैदान में है। इस चरण के लिए 1,93,990 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि चुनावों को बिना किसी बाधा के संपन्न कराने के लिये सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गये हैं। उन्होंने बताया कि मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त मतदान कर्मचारी तैनात किए गए हैं।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video